कमलनाथ के BJP में जाने की खबर को कांग्रेस ने नकारा: कहा- हमारी पार्टी मजबूत है, PM मोदी के कार्यकाल पर लिलोठिया बोले- काली स्याही से लिखे जाएंगे ये 10 साल

जबलपुर। मध्य प्रदेश में एक तरफ कमलनाथ को लेकर सियासी उठा पटक जारी है। पूर्व सीएम के दिल्ली दौरे को लेकर प्रदेश कांग्रेस से लेकर आला कमान हैरत में है। इस बीच AICC के एससी विभाग के चेयरमैन राजेश लिलोठिया ने इन ख़बरों को सिर्फ अटकलें बताया। उन्होंने कहा कि इस बात की कोई सूचना नहीं मिली है। हमारी पार्टी पूरी तरह से मजबूत है। वहीं उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि उनके 10 सालों के कार्यकाल को काली स्याही से लिखा जाएगा।

दरअसल जबलपुर पहुंचे कांग्रेस के आईसीसी एससी सेल के अध्यक्ष राजेश लिलोठिया ने आज एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार पिछले 10 साल को अमृत काल बता रही है। दरअसल वह अमृत काल नहीं बल्कि अन्याय काल है। कांग्रेस नेता ने कहा कि इस 10 साल के कार्यकाल को काली स्याही से लिखा जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में महिलाओं पर किसानों पर और दलितों पर अत्याचार बड़ा है। उन्होंने कहा कि यह सरकार मुद्दों की बात ना कर यहां वहां की बात कर रही है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार किसान कर्ज माफी पर बात न करके धर्म की बात कर रही है। उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है। हम जिला गांव ब्लॉक स्तर पर जाकर इस भाजपा सरकार के काले कारनामों का पर्दाफाश करेंगे। राजेश लिलोठिया ने कहा कि हम पूरे आंकड़ों और सच्चाई के साथ जनता के बीच में जा रहे हैं।

Back to top button